Automobile

Mahindra ने लांच किया भारतीय मार्केट में XUV 3XO New SUV मॉडल Look के आगे फेल है Nexon, Brezza

Mahindra ने लांच किया भारतीय मार्केट में XUV 3XO New SUV मॉडल Look के आगे फेल है Nexon, Brezza महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपनी नई एक्सयूवी 3एक्सओ को महज 7.5 लाख रुपये में लॉन्च कर बाकी कंपनियों की नींद उड़ा दी है।




साथ ही एक्सयूवी 3एक्सओ में काफी सारे ऐस फीचर्स दिए गए हैं, जो सेगमेंट की बाकी एसयूवी में नहीं हैं। ऐसे में हमने सोचा कि क्यों ना आपको नई महिंद्रा एक्सयूवी 3एक्सओ को सेगमेंट की बाकी पॉपुलर गाड़ियों से प्राइस कंपैरिजन करके बताएं, जिससे कि आप अपने बजट की एसयूवी का सही चुनाव कर सकें।

Mahindra ने लांच किया भारतीय मार्केट में XUV 3XO New SUV मॉडल Look के आगे फेल है Nexon, Brezza

दबंग अंदाज में ग्राहकों के होश उड़ाने नए लुक में आ गई Mahindra की Scorpio S11 नया मॉडल फीचर्स और इंजन के आगे फेल है Creta और TATA Safari

महिंद्रा XUV 3XO लोकप्रिय XUV300 सब कॉम्पैक्ट SUV का एक नया वर्शन है। अप्रैल 2024 मे लॉन्च होने वाली इस कार मे बोल्ड डिज़ाइन, अपग्रेडेड फीचर्स और बेहतर तकनीक है। अपने सेगमेंट मे एक मजबूत दावेदार के रूप मे, XUV 3XO का लक्ष्य है की अपनी स्टाइलिश और आधुनिक सुविधा से खरीदारो को आकर्षित करणा है। यह पेहले XUV300 का वर्शन है तो जरूर इसमे आपको नये अंदाज मे कुच अलग देखणे को मिलेगा। जिससे यह एक अच्छी किफायती किंमत के साथ अपणा प्रदर्शन कर सके।

Mahindra XUV 3XO Features फीचर्स 

महिंद्रा XUV 3XO मे कई नयि सुविधा आपको देखने  को मिलेगी। यह अपने सेगमेंट मे सबसे बड़ा सनरूफ से सुसज्ज है, जो एक अच्छा अनुभव देती है। डैशबोर्ड और डोर पैड पर सॉफ्ट-टच मटेरियल के साथ इंटीरियर को उचा किया गया है। यह आपको आगे की टक्कर की चेतावनी और क्रूज नियंत्रण जैसी सुविधा भी देता है। मनोरंजन और कनेक्टिविटी के लिए, प्रीमियम साउंड सिस्टम और बडी टच स्क्रिन डिस्प्ले ऐसे फिचर्स की अपेक्षा करे। XUV 3XO एयरबैग और इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता के साथ सुरक्षा को भी प्राथमिकता देता है। जिससे यह एक आपको कंफर्ट भी देता है जिससे आपको सुरक्षा की चिंता करणे की जरुरत नहि पड़ेगी।

Mahindra XUV 3XO Mileage माइलेज

महिंद्रा XUV300 एक अच्छी ईंधन दक्षता प्रदान करता है। यह पेट्रोल और डीजल दोनो इंजन पर्यायो के साथ आता है। पेट्रोल से 18.06 से 19.34 kmpl तक का माइलेज देता है, जबकि डीजल पर 20.6 से 21.2 kmpl तक का माइलेज देता है। ये आंकड़े ARAI के परीक्षा पर आधारित है और वास्तविक माइलेज ड्राइविंग की स्थिति और आपके चलाने पर आधारित पर अलग-अलग हो सकती है।

Mahindra XUV 3XO Design डिज़ाइन

महिंद्रा XUV 3XO मे एक बोल्ड और मस्कुलर डिज़ाइन देखणे को मिलेगा। इसमे एक प्रमुख ग्रिल के साथ एक नया फ्रंट फेसिया है, जिसके दोनो ओर शार्प LED हेडलाइट्स और विशिष्ट LED DRLs है। SUV का थोडासा देसाईन देखा जाये तो पुराणे SUV जैसा ही है, लेकिन नए अलॉय व्हील डिज़ाइन और LED टेललाइट्स जैसे और भी इसके नये आकर्षण को बढ़ाते है। अंदर, केबिन बढा और अच्छी तरह से सुसज्ज है, जिसमे आराम और तकनीक पर खास करके ध्यान दिया गया है।

ऑटो मार्केट में तहलका मचाने आ गयी Hyundai की 7-Seater इलेक्ट्रिक SUV शानदार डिजाइन और फैंटास्टिक फीचर्स के साथ जाने कीमत डिटेल्स…

Mahindra XUV 3XO Price कीमत

सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट मे देखा जाये तो महिंद्रा XUV 3XO की कीमत बाकीयो के मुकाबले किफायती है, जिसकी शुरुआती कीमत लगभग 7.49 लाख रुपये है। चुने गए वेरिएंट, इंजन और ट्रांसमिशन पर्यायो के आधार पर कीमत 15.49 लाख रुपये तक जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *